वन हार्ट- कई ब्रेक्स

 

वन हार्ट- कई ब्रेक्स

संदीप कुमार मिश्रा की किताब "वन हार्ट- कई ब्रेक्स" के विमोचन की घोषणा करते हुए भारतीय कविता समीक्षा प्रेस प्रसन्न है। पुस्तक 27 अगस्त 2020 को अमेज़ॅन पर जारी की गई। Nishant Chandravanshi


एक दिल - कई ब्रेक्स एक आत्मकथात्मक कविता है जो आधुनिक समय, पछतावा, अवसाद और आत्महत्या के विचारों में डूब जाती है। उनमें से अधिकांश कवि की व्यक्तिगत भावनाओं और स्थितियों के काव्यात्मक प्रतिबिंब हैं, जो कवि ने रखी थी। कविताएँ 20 वर्षों के जीवन की घटनाओं को कवर करती हैं और स्पष्ट, सच्ची और पवित्र भावनाओं की अभिव्यक्ति हैं और उनकी स्थिति की वास्तविकता को स्पष्ट करती हैं। पुस्तक के चित्र कवि की उन वास्तविक भावनाओं का चिंतन करते हैं जो उनके जीवन से गुज़री हैं। बीमारी, चिंता, प्रेम और अकेलेपन सहित विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, संदीप ने दर्शाया है कि पूरे जीवन में उनके जीवन में अलग-अलग आकार कैसे हुए हैं। एक संपूर्ण आत्मकथा छोटी और प्यारी होती है जो किसी भी उम्र के लिए उपयुक्त होती है।


20 सितंबर 2020 को, वन हार्ट- अमेजन पर कई ब्रेक नंबर 1 की नई रिलीज़ बनी। एक दुर्लभ उपलब्धि यह है कि यह अब तक कोई नकारात्मक समीक्षा नहीं है।


संदीप कुमार मिश्रा एक बाहरी कलाकार, कवि और अंग्रेजी साहित्य और राजनीति विज्ञान के व्याख्याता हैं। वह Kishlaya Outsider Art Academy में कला प्रशिक्षक हैं। संदीप पहले ही दो किताबें लिख चुके हैं, जिन्हें अपने साथियों से बहुत प्रशंसा मिली। यह उनका तीसरा प्रकाशन है और उनके जीवन के उतार-चढ़ाव पर केंद्रित है। संदीप पहले से ही विभिन्न वेबसाइटों पर एक कर्मचारी लेखक है और मौजूदा स्थितियों के तटस्थ पूर्वावलोकन का समापन करता है।


हाय मैं ट्रेसी कार्टर हूं। मैं अल्ताडेना सीए में रहता हूं। मुझे डॉक्यूमेंट्री पसंद हैं और रेस्त्रां में वेजाइना जाना है। मुझे पहाड़ों में पढ़ने, शोध करने, तैराकी, लंबी पैदल यात्रा और शिविर का आनंद मिलता है। मुझे सर्दियों की बारिश बहुत पसंद है और मुझे पेड़ों से प्यार है।

  मैंने 15 साल तक बैले नृत्य किया और प्रदर्शन किया जब तक कि मेरे अकिलीज़ टेंडन टूट गए और तीन साल तक चलने में असमर्थ रहे। मैंने एक नर्स के रूप में काम किया और वर्षों तक विशेष जरूरतों वाले लोगों के लिए रेजिडेंट काउंसलर के रूप में काम किया। मुझे हमेशा अपने रोगियों और सहकर्मियों द्वारा मूल्यवान माना जाता था जो हमेशा मुझे ईमानदार और भरोसेमंद लगते थे। मेरी चोट के साथ सब कुछ समाप्त हो गया, अब मैं घर पर काम करता हूं।

मैं एक कॉलेज ग्रेजुएट हूँ और मेरा अपना इंटरनेट का व्यवसाय है। मैंने अपना होम बिजनेस एक शू स्ट्रिंग बजट और कोई इंटरनेट अनुभव नहीं शुरू किया। मैं अपने बच्चों के लिए कुछ बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रहा हूं। मैं एक दिन किसी से मिलने और शादी करने की उम्मीद करता हूं और शायद घर भी खरीद सकता हूं।

  

मेरे सबसे अच्छे घर व्यवसाय मेरे हैं

कार्टर कॉफी ब्रेक ब्लॉग।

गेनो एक्सेल की विशेषता हीलिंग कॉफी, चाय

और गानोडर्मा ल्यूसिडम ऑर्डर से समृद्ध स्नान

उत्पाद और या Gano Excel को बढ़ावा देने के लिए एक संबद्ध GET PAID के रूप में नामांकन करें।

 

चबाओ मोटा बंद .. मुक्त गृह व्यापार

CTFO घर व्यापार बिल्कुल मुफ्त ?! कोई नौटंकी नहीं है,

और न ही कोई गोचछा है ?!

अपने मुफ़्त व्यवसाय और मुफ़्त प्राप्त करने के लिए अब आप अपना मुफ़्त व्यवसाय शुरू कर सकते हैं

शब्द बाहर निकालने के लिए वेबसाइटें! वजन घटाने और! 00% गांजा तेल उत्पादों


मुझे वास्तव में घर से काम करने और अपने मालिक होने का आनंद मिलता है। मुझे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, अगर आज मेरा आखिरी दिन है या मुझे कुछ नाटक के लिए एचआर में बुलाया जाएगा। मेरे पास अपने परिवार, दोस्तों और अपने पालतू जानवरों के साथ बिताने के लिए खाली समय है। मैं जिम जा सकता हूं और अपने बालों को ठीक करने की चिंता नहीं कर सकता। जब मैं अपनी शराब पीता हूं तो सिगरेट पीते समय अपने पजामे में काम कर सकता हूं। जब मेरा मन करे तब मैं काम शुरू कर सकता हूं और जब भी मैं तैयार हो जाऊं मैं खाना बंद कर सकता हूं। घर से काम करना इतना बेहतर है तो जल्दी जागना और किसी और के व्यवसाय के निर्माण में मदद करने के लिए काम पर जाना!

 

मेरा लक्ष्य मेरा व्यवसाय और मेरा ब्रांड बनाना है ताकि मैं वित्तीय स्वतंत्रता तक पहुंच सकूं।

मैं बहुत मेहनती कार्यकर्ता हूं जो ईमानदार और भरोसेमंद है। मैंने स्वयं को प्रेरित और लक्ष्य केंद्रित किया है। मैं अपने सभी कार्यों में हमेशा बहुत साफ और कुशल हूं। मैं जिम्मेदारी और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा कौशल की एक मजबूत भावना के साथ एक संसाधन समस्या का समाधान है। यह मेरा उद्देश्य हमेशा बहुत ही बेहतरीन उत्पाद, कार्यक्रम और सेवाएं प्रदान करना है और सबसे अधिक मैं हमेशा अपने वैश्विक समुदाय के लिए एक महान सेवा बनना चाहता हूं।


https://www.facebook.com/DigiManakoo/videos

https://www.facebook.com/watch/113628060503325/784406352397959/

https://www.facebook.com/watch/113628060503325/3718405828177661/

https://www.facebook.com/watch/113628060503325/3152240161572492/

https://www.facebook.com/DigiManakoo/photos/a.116843560181775/116843520181779/

Comments

Popular posts from this blog

SEO group

Instagram chandravanshi